Memory Alexa Hindi
loading...

लाल किताब के उपाय

Lal Kitab ke Upay

अपने जीवन में मनवांछित सफलता प्राप्त करने के लिए अपनी राशिनुसार लाल किताब के उपाय जानकर इस संसार रूपी परीक्षा में हमेशा अव्वल स्थान प्राप्त करें .....

Lal kitab लाल किताब



Tags :- लाल किताब, lal kitab, lal kitab ke upay, लाल किताब के उपाय, lal kitab ke saral upay, लाल किताब के सरल उपाय, lal kitab ke totke, लाल किताब के टोटके,, lal kitab ka arth, लाल किताब के अचूक उपाय lal kitab ke achuk upay, लाल किताब के सिद्ध उपाय, lal kitab ke siddh upay, लाल किताब क्या है,lal kitab kya hai लाल किताब के आसान उपाय, lal kitab ke aasan upay, लाल किताब का महत्व lal kitab ka mahtv

लाल किताब ( Lal Kitab ) में जीवन की सभी परेशानियो के लिए बहुत ही आसान उपाय दिए गए है। लाल किताब के उपाय ( Lal Kitab Ke Upay ) , लाल किताब के टोटको ( Lal Kitab Ke Totke ) की बहुत मान्यता है , माना जाता है कि लाल किताब के सिद्ध उपाय ( Lal Kitab Ke Sidh Upay ) को करने से मनवाँछित लाभ मिलते है। जानिए राशिनुसार लाल किताब के उपाय ( Rashianusar Lal Kitab Ke upay ) को करने से कोई भी व्यक्ति कैसे अपने जीवन स्तर को और अधिक ऊँचा उठा सकता है।

Lal kitab ke aasan upay लाल किताब के आसान उपाय

सिंह राशि Singh Rashi

Singh Other Image सिंह राशि के जातक धर्म में पूर्ण आस्था रखें । अखरोट व नारियल को किसी भी धर्म स्थान में दें।सदाचार के नियमों का पालन करें, सदा सत्य बोलें, किसी का भी बुरा ना सोचें और ना ही करें। अंधे व्यक्तियों की मदद करें उन्हें भोजन कराएं। कोई भी शुभ कार्य मीठी वस्तु का सेवन करके ही प्रारंभ करें।अपने सभी रिश्तेदारों से अच्छे सम्बन्ध बनायें, विशेषकर अपने साले, दामाद और अपने भांजे का हमेशा सेवा सत्कार करें।

कन्या राशि kanya rashi

Kanya Other Image कन्या राशि के जातक सदैव संयम बनाये रखे । यह लोग ना तो क्रोध ही करें और ना ही अपशब्द बोलकर किसी का दिल दुखाएं। आप लोग माँ दुर्गा की आराधना करें, दुर्गा सप्तशती का पाठ करें और छोटी कन्याओं से आशीर्वाद लें। इस राशि के जातक शनि देव से संबंधित उपाय करें। काले भूरे रंग का कुत्ता बिलकुल भी न पालें। काले अंत:वस्त्र पहने और चांदी का छल्ला / अंगूठी/ चैन धारण करें तो शुभ लाभ मिलेगा।

तुला राशि Tula Rashi

Tula Other Image तुला राशि के जातक ईश्वर पर सदैव पूर्ण आस्था रखें। गाय को रोज घी लगाकर रोटी खिलाएं और अपनी भोजन की थाली से भी गौ ग्रास अवश्य निकालें । माता-पिता को पूर्ण सम्मान दें और उनकी पसंद से ही विवाह करें। आपकी पत्नी हमेशा टीका लगायें और परिवार की कोई भी कन्या, स्त्री नंगे पैर बिलकुल भी न चले। आप तवा, चकला, बेलन और चिमटा किसी भी धार्मिक स्थान में अवश्य दें। यदि आप लोग गौमूत्र का सेवन करें तो यह आपके स्वास्थ्य और रोजगार के लिए अति उत्तम होगा।

वृश्चिक राशि Vrishchik Rashi

Vraschik Other Image वृश्चिक राशि के जातक तंदूर की मीठी रोटी बनवाकर समय समय पर गरीब लोगो को खिलाएं। किसी से मुफ्त में कोई भी सामान न लें, और न ही किसी को कभी धोखा दें । आप लोग पीपल और कीकर के पेड़ कभी भी नहीं काटें।आप बड़ों की सेवा करें, अपने बड़े भाई से अच्छे सम्बन्ध बना कर रखें और उनकी अवहेलना न करें। नित्य प्रात:काल सर्वप्रथम शहद का सेवन करें। जैसा भी संभव हो प्रत्येक मंगलवार और शनिवार या किसी एक दिन या महीने में किसी एक निश्चित दिन को हनुमान जी को सिंदूर, चोला अवश्य ही चढ़ाएं, हर तरह के संकटों से रक्षा होगी।


<< पिछले पेज पर जाएँ                                           अगले पेज पर जाएँ >>



दोस्तों यह साईट बिलकुल निशुल्क है। यदि आपको इस साईट से कुछ भी लाभ प्राप्त हुआ हो , आपको इस साईट के कंटेंट पसंद आते हो तो मदद स्वरुप आप इस साईट को प्रति दिन ना केवल खुद ज्यादा से ज्यादा विजिट करे वरन अपने सम्पर्कियों को भी इस साईट के बारे में अवश्य बताएं .....धन्यवाद ।