Memory Alexa Hindi

यह साइट इस दुनिया के समस्त पित्तरों को समर्पित है। आप अपने समस्त श्रद्धेय दिवंगत प्रियजनों / पूर्वजों का यहाँ पर प्रोफाइल बना कर, उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि देकर उनके नाम को अमर कर दीजिये।


शुरूआत करें


यह बहुत आसान है आपको JOIN US FORM  को भर कर उपर अपने तथा उसके बाद फार्म में नीचे अपने श्र्द्धेय दिवंगत के बारे में जानकारियाँ भरनी है तत्पश्चात  आपके दिवंगत प्रियजनों,पूर्वजों का प्रोफाइल पेज तैयार हो जाएगा । इसके लिए   आपको एक अल्प सहयोग राशी का भुगतान सात दिवस के अन्दर दिये गये विकल्पों को चुन कर करना होगा।

आप स्वयं उस प्रोफाइल पेज के रचयिता, सृष्टिकर्ता है वहाँ पर आप अपनी रूचि एवं श्रद्धा के अनुसार प्रत्येक कार्य व्यवस्थित कर सकते है।

इसके लिये आपको उक्त प्रोफाइल का ID, Passward  दिया जायेगा तथा आपके अतिरिक्त कोई भी विज़िटर  उस प्रोफाइल को Search द्वारा विज़िट करके अपना सुझाव भी दे सकता है लेकिन उस प्रोफाइल पर वह कोई भी परिवर्तन नहीं कर सकता है :-

तो बस तुरन्त शुरू करें आधुनिक युग की इस अनोखी एवं नवीन शुरूआत से जुड़कर अपने पुनीत कर्तव्यों को निभाते हुये दुनियां में ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस साइट के बारे में बताये तथा यह संकल्प ले कि हमारे दिवंगत प्रियजनों, पूर्वजों, मित्रों, रिश्तेदारों, आदर्शों का नाम हम कभी भी मिटने नहीं देंगें।
















Loading...