Memory Alexa Hindi

मुकदमा विजय यन्त्र

Mukadma Vijay Yantra

Court Hindi Image

मुकदमा विजयी यन्त्र

Mukadma Vijay Yantra

Mukadma Vijai yantra

यदि कोई व्यक्ति लंबे समय से किसी भी प्रकार के मुक़दमे का सामना कर रहा है मन हमेशा किसी अज्ञात आशंका से भरा रहता है न्याय नही मिल पा रहा है तो यहाँ पर स्थापित सिद्ध मुक़दमा विजयी यंत्र Mukadma Vijay Yantra के नित्य दर्शन और कुछ उपयोगी उपाय /सुझावों का पालन करके उसको उल्लेखनीय सुधार प्राप्त हो सकता है|.

मुकदमा विजयी यन्त्र Mukadma Vijay Yantra के सम्पूर्ण पुण्य, व्यक्तिगत अशीर्वाद की प्राप्ति और मुकदमा में विजय प्राप्त Mukdma Me Vijay Prapt करने हेतु कुछ खास अचूक उपायों को जानने के लिए इस साईट पर लॉग इन करके अपने मुकदमा विजयी यन्त्र Mukadma Vijay Yantra के पेज पर जायें ।

मुकदमा विजयी यन्त्र


Mukadma Vijayi yantra Hindi

मुकदमा विजयी मन्त्र

Mukadma Vijay Mantra


1.    राणे जित्वा वैत्यायपहत शिरस्त्रेः कवधिभि,
      विर्वन्तेश्चंदाश त्रिपुरहर निर्मल्य विभुरेवैः,
      विशाखो न्द्रोयेन्द्रैः शशि विशद कपूर शकला
      विलीयन्ते भवास्त्व वदन ताम्बल कावलाः ।।


2.    हे चक्रधर !, हे चक्रपाणि !!, हे चक्रायुधधारी !!!



दोस्तों जब कोई व्यक्ति जीवन में कानून के चक्र में फँस जाता है..तो ना केवल वह वरन उसके पूरे परिवार को भी भय,और अनिश्चय की स्थिति का सामना करना पड़ता है...उन सभी को शारीरिक, आर्थिक, परिवारिक और सामाजिक सभी स्तरों पर यंत्रणा झेलनी पड़ती है ।


 

सामान्यता या तो व्यक्ति का दोष होता है या वह निर्दोष होते हुए भी इन कोर्ट कचहरी Court Kacheri के चक्करों मे फँसा रहता है ..यह सब उसके इस जन्म या किसी पूर्व जन्म के पापों / उसके परिवार के अन्य सदस्यों / पूर्वजों के पाप कर्मों का फल भी हो सकता है....इन कानूनी संकटों से बचने के लिए व्यक्ति को चाहिए की वह माँ काली से अपने / अपने परिजनो / पूर्वजो की जाने अनजाने की गयी गलतियों के लिए क्षमा प्रार्थना करें .....अगर जानकार गलती की है तो उसका पश्चाताप करें, और शपथ ले की वह भविष्य में कभी भी कोई गलत काम नही करेगा...बुराइयों से दूर रहे धर्म की राह में चलते हुए सभी लोगो से प्रेम दया और सदभाव का भाव रखे तो काली माँ उस पर अपनी कृपा अवश्य ही बनाती है ।

 

इस सिद्ध किए हुए मुकदमा विजयी यंत्र Mukadma Vijay Yantra के नित्य दर्शन / अर्चना करने से कोर्ट कचहरी Court Kacheri, जज, वकील एवं संबंधित लोगो पर इसका अत्यंत शीघ्र प्रभाव पड़ता है...और नयायालय संबंधी कार्यों में विजय की प्राप्ति होती है ।

Ad space on memory museum


इस यंत्र पर अपने व्यक्तिगत नाम से आशीर्वाद, शुभकामनाओं और व्यापार में आशातीत सफलता हेतु कुछ खास उपायों को जानने के लिए तुरंत ज्वाइन करें ..




yantra   Magical Yantra

जीवन में कई बार ऐसा भी समय आता है जब व्यक्ति बहुत परिश्रम करता है , धर्म में भी उसकी आस्था होती है , कोई बुरे कार्य भी नहीं करता है फिर भी उसे उचित फलप्राण नहीं होते है , जीवन में लगातार संघर्ष बना रहता है , ऐसे समय में हम यंत्रों और पूजा पाठ का सहारा लेते है । मनुष्य की हर परेशानी के हल के लिए, हर इच्छा की पूर्ति के लिए अलग - अलग यंत्रों की सहायता ली जाती है । किसी भी मनुष्य के लिए इस तमाम यंत्रों की स्वयं स्थापना और शास्त्रानुसार रखरखाव कर पाना नामुमकिन सा है । लेकिन अब विश्व में पहली बार इस साईट में अनेकों दुर्लभ सिद्ध यंत्रों की प्राण प्रतिष्ठा की गयी है । इस साईट पर दिए गए सभी यंत्रों को योग्य ब्राह्मणों द्वारा शास्त्रानुसार पूर्ण विधि विधानुसार इस तरह से जप , यज्ञ , द्वारा सिद्ध करके प्राण प्रतिष्ठित किया गया है जिससे सभी व्यक्तियों को ( चाहे वह किसी भी धर्म को मानने वाले हो) निश्चित ही अभीष्ट लाभ की प्राप्ति हो । तो अब आप भी इन अत्यंत दुर्लभ यंत्रों का अवश्य ही लाभ उठायें ।

User Name

Password


मुकदमा विजयी मन्त्र

Mukadma Vijay Mantra

Mukadma Hindi Image

मुकदमा विजयी यन्त्र

Mukadma Vijay Yantra

Mukadma Vijai yantra

दोस्तों अगर कोई भी व्यक्ति कोर्ट कचहरी Court Kacheri, मुक़दमे Mukdme में फँसा हो, संदेह और अस्थिरता बनी रहती है,तो यहाँ पर प्रतिष्ठित सिद्ध "मुक़दमा विजयी यंत्र" Mukadma Vijay Yantra और कुछ खास उपाय से निश्चित ही लाभ प्राप्त करें,बिलकुल भी देर न करें...