Memory Alexa Hindi

Yantras

Maha Laxmi Hindi Image

महालक्ष्मी यंत्र

Maa Laxmi Yantra

दोस्तों हर व्यक्ति चाहता है की उसके पास धन संपत्ति की कोई भी कमी न हो, उसके लिए वह लगातार श्रम करता है, संघर्ष करता है लेकिन प्राप्तियों पर उसका बस नहीं होता है। अब आप भी अपने जीवन में मां लक्ष्मी की स्थाई कृपा प्राप्त करें।

श्री महालक्ष्मी यन्त्र के सम्पूर्ण पुण्य, व्यक्तिगत अशीर्वाद की प्राप्ति और सुख समृद्धि के कुछ खास अचूक उपायों को जानने के लिए इस साईट पर लॉग इन करके अपने श्री यन्त्र के पेज पर जायें ।


श्री महालक्ष्मी यंत्र


Mahalaxmi yantra Hindi

श्री महालक्ष्मी मन्त्र


वैदिक लक्ष्मी मन्त्र ---


बीज मन्त्र ---


गायत्री मन्त्र ---


ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद।
ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं महालक्ष्मयै नम:॥


ॐ श्रीं महालक्ष्मये नमः ।।


ॐ महालाक्ष्मै च विधम्हे विष्णु पत्न्यै ।
च धीमहि तन्नो लक्ष्मी प्रचोदयात् ।।



वर्तमान युग में धन की विशेष महत्ता है । जिसके पास धन है वह अपनी समस्त सांसारिक जिम्मेदारियों का आसानी से निर्वाह कर लेता है . वस्तुत: धनि व्यक्ति की सर्वत्र सराहना होती है ,धन सामान्यता सभी स्थानों में अपना आदर करा लेता है ।
माँ लक्ष्मी को धन की अधिधात्री कहा गया है । माँ लक्ष्मी की कृपा प्राप्ति के लिए व्यक्ति अनेको प्रकार से उनकी पूजा अर्चना करते है । इसमें श्री महा लक्ष्मी यंत्र की विशेष महत्ता है । इस सिद्ध महालक्ष्मी यंत्र की ध्यान आराधना से मनुष्य की आर्थिक स्थिति पूरी तरह से अनुकूल होकर उसको रोजगार / व्यापार में चारों और से सुखद समाचार और धन सम्रद्धि की प्राप्ति शुरू हो जाती है ।
जो भी माँ लक्ष्मी का भक्त इस यंत्र का नियमित रूप से दर्शन एवं प्रार्थना करता है उसे जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती है , वह अल्प समय में ही प्रबल पराक्रमी, यश व् एश्वर्य से संपन हो जाता है ।

इस यंत्र पर अपने व्यक्तिगत नाम से आशीर्वाद, शुभकामनाओं और व्यापार में आशातीत सफलता हेतु कुछ खास उपायों को जानने के लिए तुरंत ज्वाइन करें.




yantra   Magical Yantra

जीवन में कई बार ऐसा भी समय आता है जब व्यक्ति बहुत परिश्रम करता है , धर्म में भी उसकी आस्था होती है , कोई बुरे कार्य भी नहीं करता है फिर भी उसे उचित फलप्राण नहीं होते है , जीवन में लगातार संघर्ष बना रहता है , ऐसे समय में हम यंत्रों और पूजा पाठ का सहारा लेते है । मनुष्य की हर परेशानी के हल के लिए, हर इच्छा की पूर्ति के लिए अलग - अलग यंत्रों की सहायता ली जाती है । किसी भी मनुष्य के लिए इस तमाम यंत्रों की स्वयं स्थापना और शास्त्रानुसार रखरखाव कर पाना नामुमकिन सा है । लेकिन अब विश्व में पहली बार इस साईट में अनेकों दुर्लभ सिद्ध यंत्रों की प्राण प्रतिष्ठा की गयी है । इस साईट पर दिए गए सभी यंत्रों को योग्य ब्राह्मणों द्वारा शास्त्रानुसार पूर्ण विधि विधानुसार इस तरह से जप , यज्ञ , द्वारा सिद्ध करके प्राण प्रतिष्ठित किया गया है जिससे सभी व्यक्तियों को ( चाहे वह किसी भी धर्म को मानने वाले हो) निश्चित ही अभीष्ट लाभ की प्राप्ति हो । तो अब आप भी इन अत्यंत दुर्लभ यंत्रों का अवश्य ही लाभ उठायें ।



User Name

Password


Yantras

Maha Laxmi Ji Hindi Image

महालक्ष्मी यंत्र

Devi Maha Laxmi Yantra

दोस्तों अपने जीवन में शत प्रतिशत सफलता, स्थाई सुख संपत्ति की प्राप्ति के लिए इस साईट पर दिए गए महालक्ष्मी यंत्र के आशीर्वाद और धन प्राप्ति के आसान किन्तु दुर्लभ उपायों से निश्चित ही लाभ उठायें।